Breaking News
Home / विदेश / इजरायल की धमकी “हम यही नहीं रुकेंगे”
Thumb00001

इजरायल की धमकी “हम यही नहीं रुकेंगे”

इसराइल के प्रधानमंत्री ने आज मंगलवार को बड़ा ऐलान किया है उन्होंने कहा है कि फिलीस्तीन उग्रवादी गुट हमास के ख़िलाफ़ भीषण हमले जारी रहेंगे. नेतनयाहू का यह बयान ऐसे समय पर आया है जब दुनिया भर में दोनों पक्षों से अपील की जा रही है वही इजरायली पीएम ने कहा कि सभी इजराइली लोगों की सुरक्षा और शांति बहाली होने तक हमास के खिलाफ कार्यवाही जारी रहेगी उन्होंने कहा कि इजरायली सेना को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है और इस्लामिक जेहाद के एक कमांडर को मार गिराया है.

इजरायल के प्रधानमंत्री ने कहा कि इजरायल की सेना बहुत अच्छा काम कर रही है उसने इस्लामिक जिहाद के वरिष्ठ कमांडर को मार गिराया है हमने हमास के नौसैनिक यूनिट को निशाना बनाया है हम लगातार सुरंगों को निशाना बना रहे हैं उन्होंने यह भी कहा हम सभी इजराइली लोगों की सुरक्षा और शांति वाणी के बहाली के लिए जब तक जरूरत होगी तब तक अपना सैन्य अभ्यास जारी रखेंगे.

वही आपको बताते हैं इससे पहले सोमवार को भारी हवाई हमले में इजरायल की सेना ने हमास की 15 किलोमीटर लंबी सुरंग पर जबरदस्त हवाई हमला किया था जिसमें हमास के 9 कमांडरों के मकानों को ध्वस्त किया गया था.

वहीं अंतरराष्ट्रीय जगत की बात करें तो यूरोपीय संघ भारत और दुनिया के कई संगठन दोनो देशों से जंग खत्म करने की अपील कर चुके हैं

अभी तक की बात करें तो इजरायल के इस हवाई हमले में 200 फिलिस्तीनी नागरिक मारे गए हैं जिसमें 59 बच्चे और 35 महिलाएं शामिल है जबकि 13 सालों घायल हुए हैं जबकि गाजा की तरफ से इजराइल की तरफ दागे गए रॉकेट में एक 5 साल के बच्चे और एक सैनिक सहित आठ लोगों की मौत हुई है।

Check Also

images - 2021-06-01T185048.795

सऊदी अरब में नमाज के दौरान लाउडस्पीकर पर रोक

सऊदी अरब ने एक ऐतिहासिक फैसला लिया है आपको बता दें सऊदी अरब के प्रशासन …