Breaking News
Home / देश / Jammu kashmir News: फारूक अब्दुल्ला का ममता बनर्जी के लिए बड़ा बयान 50 लाख दूंगा, काम करोगे.
Farooq abdullah

Jammu kashmir News: फारूक अब्दुल्ला का ममता बनर्जी के लिए बड़ा बयान 50 लाख दूंगा, काम करोगे.

फारूक अब्दुल्ला अपने बयानों को लेकर अक्सर मीडिया में सुर्खियों में बने रहते है. और लंबे समय से जम्मू कश्मीर में राजनीतिक रूप से एक्टिव है और जम्मू कश्मीर की बड़ी पार्टी नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष और वर्तमान में सांसद भी है.

फारूक अब्दुल्ला का एक बयान इस वक्त मीडिया में सुर्खियों में बना हुआ है. अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि 5 अगस्त के बाद जम्मू कश्मीर में सब कुछ बदल गया है युवा नौकरियों को तरस रहे हैं आतंकवाद चरम पर पहुंच गया है. इस धोरण फारूक अब्दुल्ला ने सभी को चौंका ते हुए एक बार लोगों को उससे कहीं उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां किसी भी हद तक जा सकती है देश में धर्म के नाम पर राजनीति हो रही है और नेशनल कांफ्रेंस में कभी भी धर्म के नाम पर किसी को बांटा नहीं और कभी भी राजनीति नहीं की है सबको साथ चलने का प्रयास किया है.

उन्होंने अपने साथ घटी एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि आज से 5 साल पहले मुझे एक मुख्यमंत्री का फोन आया था और कहां के आने वाली 5 तारीख को कोलकाता चलना है हम सबों को दीदी ममता बनर्जी के लिए काम करना है. इसके लिए मैं आपको ₹50 लाख दूंगा. फिर उसका कुछ दिन बाद मुझे पता चला कि यह पेशकश मेरे साथ था कभी और नेताओं को भी दिखती है.

मुझे इसके साथ यही भी पता लग गया कि विपक्ष इस वक्त बांटने की राजनीति कर रहा है.

आपको पता है बीते रविवार को नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला उधमपुर के ग्रामीण क्षेत्रों में गए थे जहां पर उन्होंने एक स्थानी कार्यक्रम में हिस्सा लिया और लोगों से बातचीत की.

इंदिरा पर लगाया भेदभाव करने का आरोप

फारूक अब्दुल्ला ने इंदिरा गांधी पर विश्वास करने का आरोप लगाया उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर को बांटने का प्रयास किया गया. इंदिरा ने 80 के दशक में लद्दाख को एसटी घोषित कर दिया जबकि गुर्जर बकर वालों को इस कैटेगरी के अंदर नहीं लेकर.

इस दौरान फारूक अब्दुल्ला केंद्र सरकार की नीतियों के साथ-साथ कांग्रेस पर भी हमलावर होते हुए दिखाई दिए.

Check Also

सामूहिक रोजा इफ्तार करने पर बिजनौर के सपा विधायक पर हुआ केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में सामूहिक तौर पर रोजा इफ्तार करने पर सपा विधायक …