Home / बॉलीवुड गपशप / कंगना रनौत कोरोना पॉजिटिव, कहा – मैं इस वायरस को….
kangana aranut

कंगना रनौत कोरोना पॉजिटिव, कहा – मैं इस वायरस को….

कोरोना वायरस लगातार देश में अपना कहर बरपा रहा है. आम लोगों या खास लोग यह सभी लोगों को संक्रमित कर रहा है ऐसे में बड़ी संख्या में सिलेब्रिटीज और बॉलीवुड में काम करने वाले लोग भी संक्रमित हो रहे है. इसी कड़ी में अब बॉलीवुड की प्रसिद्ध अदाकारा कंगना रनौत का भी नाम जुड़ गया है कंगना ने अपने कोरोना संक्रमित होने की बात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बताई है कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है.

कुछ दिनों से हो रही थी थकावट और कमजोरी

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो को शेयर किया है जिसमें वह योगा की मुद्रा में दिख रही है और पीछे भगवान शिव जी की मूर्ति दिखाई दे रही है इस फोटो को पोस्ट करते हुए कंगना रनौत ने पिछले कुछ दिनों से मेरी आंखों में जलन और काफी थकावट कमजोरी महसूस कर रही थी मैं हिमाचल के निकलने वाली तो मैंने कल अपना कुरूना टेस्ट कराया और जिसका आज रिजल्ट आ गया है मैं कोरोना पॉजिटिव हूं.

रिजल्ट पॉजिटिव आने के बाद कंगना ने खुद को क्वारेंटाइन कर लिया है. आगे उन्होंने लिखा है कि मुझे नहीं पता था कि यह वायरस मेरी बॉडी में पार्टी कर रहा है अब मुझे पता चला है मैं से खत्म कर दूंगी प्लीज अपने ऊपर किसी चीज को हावी मत होने दें अगर आप डर गए तो आपको और ज्यादा डर आएगा आइए हमको भी 19 को बर्बाद कर दें यह कुछ नहीं बस थोड़े समय का फ्लू है जिसके बारे में बहुत दबाव बन गया है और कुछ लोगों के मन में हावी हो गया है हर हर महादेव.

Check Also

tnr news

मशहूर एंकर और अभिनेता टीएनआर की कोरोना से मौत

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर इस वक्त अपना प्रचंड रूप अख्तियार किए हुए …