Breaking News
Home / देश / Assembly Election 2021: कांग्रेस के खराब प्रदर्शन पर पहली बार बोले कपिल सिब्बल कहा….
kapil

Assembly Election 2021: कांग्रेस के खराब प्रदर्शन पर पहली बार बोले कपिल सिब्बल कहा….

हाल ही में देश में 4 राज्यों और 1 केंद्र शासित प्रदेशों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन पर निराशा जताते हुए कपिल सिब्बल ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपनी इस प्रतिक्रिया में कांग्रेस पार्टी को नसीहत के साथ साथ अपना विरोध भी दर्ज कराया है. कपिल सिब्बल ने कहा कि बीते विधानसभा चुनावों में पार्टी को पश्चिम बंगाल में एक भी सीट नहीं मिली है इसके साथ ही पार्टी केरल और असम में सत्ता में आने में विफल रही है.

जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा कि पार्टी को अपने अंदर झांकने की जरूरत है. इसके साथ उन्होंने पार्टी नेतृत्व की तरफ इशारा करते हुए बोला कि जब पार्टी में अंदर की तरफ से कुछ लोग आवाज उठाए तो उनकी आवाज पर गौर करना चाहिए.

प्रधानमंत्री को घेरा

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने प्रधानमंत्री पर कोरोना से निपटने में असफल होने का आरोप लगाया उन्होंने कहा कि चुनाव बीत गए हार जीत चलती रहती है लेकिन यहां पर जीवन मरण का संकट है इस पर सभी को साथ आना होगा.

23 गुट का हिस्सा है कपिल सिब्बल

कपिल सिब्बल कांग्रेस के 23 नेताओं के गुट का हिस्सा है. जिन्होंने कांग्रेस के अंदर नेतृत्व बदलने की मांग की थी इसके साथ-साथ कांग्रेस में उन्होंने एक स्थाई नेतृत्व को बढ़ावा देने की बात भी कही थी. वही बता दें, कि बंगाल चुनाव और असम चुनाव के दौरान इनमें से किसी भी नेता को पार्टी की तरफ से स्टार प्रचारक नहीं बनाया गया था.

Check Also

Jyoti AdityaRaj Scindia

कांग्रेस पर सिंधिया ने कसा तंज, कहा अब मांस…

कोरोनाकाल में जिन लोगों ने अपने परिवार के सदस्यों को खोया, उनके घर सांसद ज्योतिरादित्य …