Breaking News
Home / देश / मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले देश में दो व्हीलचेयर फेमस
mukhtar ansari on wheel Chair

मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले देश में दो व्हीलचेयर फेमस

अभिनव शाल्य

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 में प्रचार के दौरान मध्यप्रदेश में मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने व्हीलचेयर को लेकर बाहुबली डॉन मुख्तार अंसारी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि देश में 2 व्हीलचेयर फेमस हो गए है. एक हार के डर से व्हीलचेयर पर दूसरा मार के डर से.

नरोत्तम मिश्रा ने अपने भाषण के दौरान कहा के 2 व्हीलचेयर बहुत मशहूर है एक पंजाब से उत्तर प्रदेश के बांदा जेल पहुंच गया तो एक व्हीलचेयर यहां पश्चिम बंगाल में भी फेमस है एक हार के डर से व्हीलचेयर पर और दूसरा मार के डर से व्हीलचेयर पर है इस समय व्हीलचेयर बड़ी विचित्र स्थिति में है.

ये भी पढ़ें

West Bengal Assembly Elections : कांग्रेस ने किया टीएमसी गठबंधन का इशारा

बलिया आपको बता दे 7 अप्रैल को बाहुबली डॉन मुख्तार अंसारी को पंजाब की रूपनगर जेल से उत्तर प्रदेश के बांदा जेल तक व्हीलचेयर पर लाया गया था वही आपको दो अधिकारियों ने बताया था कि मुख्तार अंसारी बांदा जेल के गेट से अपने बैरक तक पैदल चलकर गया था.

वही आपको बता दे ममता बनर्जी को नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान चोट लग गई थी. जिसके बाद में वह दो-तीन दिन अस्पताल में रही थी और तब से ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर चुनाव प्रचार कर रही है.

Check Also

bengl violence

Violence In Bengal : पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर गृह मंत्रालय ने दी बंगाल सरकार को चेतावनी

विधानसभा चुनाव 2021 के बाद पश्चिम बंगाल में हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही …