Breaking News
Home / देश / महाराष्ट्र में लग सकता Lockdown, उद्धव ठाकरे आज ले सकते हैं बड़ा फैसला
maharastra

महाराष्ट्र में लग सकता Lockdown, उद्धव ठाकरे आज ले सकते हैं बड़ा फैसला

देशभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे है. वही महाराष्ट्र में देश में सबसे अधिक कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं जिसके चलते राज्य सरकार भी शक्ल कदम उठाने की तैयारी कर रही है वही अभी तक यह खबर आ रही है कि कल सर्वदलीय बैठक के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज कुरोना के संबंध में होने वाली एक बैठक में बड़ा फैसला नहीं सकते है.

वहीं सूत्रों की मानें तो राज्य में पहले से ही कोरोना के मामलों को रोकने के लिए राज्य सरकार सख्त फैसले ले चुकी है लेकिन इससे कोई भी कमी मामलों में देखने को नहीं मिल रही है जिसके कारण राज्य सरकार सख्त कदम उठाते हुए 15 दिन का लॉकडाउन लगा सकती है.

वही आपको बता दें महाराष्ट्र सरकार के कुछ वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि यह लोग दान पिछले लॉकडाउन की तरह इतना सकते नहीं होगा इसमें लोगों की सुविधाओं का बिल्कुल ध्यान रखा जाएगा और इस बात पर फोकस किया जाएगा कि जरूरी काम पर जाने वालों को कोई दिक्कत ना हो. वही इस लॉकडाउन में लंबी दूरी की बसें ट्रेनें उड़ानों पर कोई पाबंदी नहीं होगी.

सूत्रों के हवाले से महाराष्ट्र सरकार द्वारा कोरोना को रोकने के लिए बनाई गई टास्क फोर्स में शामिल डॉक्टरों का कहना है कि कुरोना के संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए कम से कम 2 हफ्ते का लॉकडाउन लगाना जरूरी है.

वहीं शनिवार को हुई बैठक के बाद उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा था कि कोरोना वायरस की चेन तोड़ने के लिए लॉक डाउन का लगाना आवश्यक है उन्होंने कहा था कि रविवार को टास्क फोर्स की बैठक होगी जिसमें लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया जा सकता है.

Check Also

Jyoti AdityaRaj Scindia

कांग्रेस पर सिंधिया ने कसा तंज, कहा अब मांस…

कोरोनाकाल में जिन लोगों ने अपने परिवार के सदस्यों को खोया, उनके घर सांसद ज्योतिरादित्य …