Breaking News
Home / आज का वायरल / महावीर सिंह फोगाट, बिरजू महाराज, श्यामक डावर, अनुपम खेर और शाहीन मिस्त्री सम्मानित
sony ye

महावीर सिंह फोगाट, बिरजू महाराज, श्यामक डावर, अनुपम खेर और शाहीन मिस्त्री सम्मानित

नयी दिल्ली। सोनी किड्स चैनल ये ने रोल माॅडल्स के पीछे प्रेरणादायक अध्यापकों को पुरस्कृत करने के लिये टीचर्स डे पर महावीर सिंह फोगाट, कथक नर्तक बिरजू महाराज, फिल्मजगत के श्यामक डावर, सामाजिक कार्यकत्री शाहीन मिस्त्री व अनुपम खेर समेत अनेक हस्तियों को सम्मानित किया है। इन सभी ने अपने अपने क्षेत्र में समाज को देने का उत्कृष्ट कार्य किया है।

सोनी ये के लीड किरदारों जय और वीरू ने इन हस्तियों को हीरोज बिहाइन्ड द हीरोज के स्मृति चिह्न भेंट किये। इस कार्यक्रम के आयोजन के पीछे गुरुओं के प्रति सम्मान व प्रेम भाव को प्रेरित करना है। वे अपने गुरुओं को सम्मान और पहचान दें। इस मौके पर मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक डावर ने कहा कि मैं इस सम्मान के लिये सोनी ये का आभार प्रगट करता हूं जिसने शिक्षकों के सम्मान और पहचान के लिये इस पुरस्कार और सम्मान के प्रति जागरूकता दिखाई। अनुपम खेर ने कहा कि मैं सोनी ये की ओर हीरोज बिहाइन्ड का पुरस्कार पा कर अति प्रसन्न हूं।

एसपीएन किड्स जोन की बिजनेस हेड लीना लेले ने कहा कि हम सोनी ये को टेलिविजन और टेलिविजन के बाहर दोनों जगह बच्चों के लिये वह गंतव्य बनाना चाहते हैं जहां उन्हें सबसे अधिक खुशियां मिलें। इस अवसर पर महावीर सिंह फोगाट, कथक नर्तक बिरजू महाराज, फिल्मजगत के श्यामक डावर, सामाजिक कार्यकत्री शाहीन मिस्त्री को भी सम्मानित किया गया।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

halima

माली में एक महिला ने एक साथ 9 बच्चों को दिया जन्म, डॉक्टर ने बताया..

आपने अक्सर जुड़वा बच्चों के बारे में सुना होगा और देखा भी होगा लेकिन आज …