Breaking News
Home / देश / बंगाल में नतीजों से पहले ममता ने उठाया है यह बड़ा कदम
Mamta

बंगाल में नतीजों से पहले ममता ने उठाया है यह बड़ा कदम

पश्चिम बंगाल में 8 चरणों के मतदान हो चुके हैं अब कुछ ही दिनों बाद 2 मई को चुनाव का परिणाम आ जाएगा. जिसमें यह निर्धारित हो जाएगा कि बंगाल में किन की सरकार बनेगी. या फिर कहें इस बात का पता चल जाएगा कि ममता बनर्जी सरकार में रहेंगी या नहीं. लेकिन इससे ठीक पहले तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने एक बड़ा कदम उठाया है ममता बनर्जी ने कल शनिवार को दोपहर 12:00 बजे अपनी पार्टी के सभी उम्मीदवारों और उनके पोलिंग एजेंटों की एक वर्चुअल बैठक बुलाई है जिसमें ममता बनर्जी कुछ विशेष दिशा-निर्देश दे सकती हैं.

वही अभी तक की सूचना के मुताबिक उम्मीदवारों की मृत्यु के कारण मुर्शिदाबाद जिले के शमशेरगंज ने मतदान नहीं हुआ है. और जंगीपुर में तृणमूल कांग्रेस के नेता जाकिर हुसैन घायल हो गए हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस कारण से वह इस बैठक में नहीं उपस्थित हो पाएंगे.

वही आपको बता दें 2011 और 2016 के विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी जीती थी. तब उन्होंने ऐसी कोई भी बैठक नहीं की थी. मतदान के बाद इस बैठक से सभी राजनीतिक विश्लेषण असमंजस में कि आखिर ममता बनर्जी इस तरह क्यों बैठक ले रहे है.

वहीं दूसरी तरफ कुछ राजनीतिक विश्लेषकों का यह भी मानना है कि ममता बनर्जी पोलिंग एजेंटों को कुछ विशेष दिशा-निर्देश दे सकती है.

Check Also

Jyoti AdityaRaj Scindia

कांग्रेस पर सिंधिया ने कसा तंज, कहा अब मांस…

कोरोनाकाल में जिन लोगों ने अपने परिवार के सदस्यों को खोया, उनके घर सांसद ज्योतिरादित्य …