Breaking News
Home / देश / पश्चिम बंगाल हिंसा पर एक्शन में ममता
Mamta banerjee in meeting

पश्चिम बंगाल हिंसा पर एक्शन में ममता

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के नतीजे आने के बाद बंगाल में हिंसा का दौर शुरू हो चुका है. बंगाल में चुनावी नतीजों के बाद हो रही हिंसा में जगह-जगह आगजनी की जा रही है और कई जगह पर तो बीजेपी के दफ्तरों को आग के हवाले कर दिया गया. जिस पर देश में चारों तरफ से आवाज उठने लगी सरकार के लोग ही नहीं विपक्ष के लोग भी चुनाव के बाद बंगाल में हो रही हिंसा पर अपना असंतोष जता रहे हैं.

जिसके बाद अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक्शन में आ गए हैं ममता बनर्जी ने राज्य में चुनाव के बाद हो रही हिंसा को ध्यान में रखते हुए आज मंगलवार को बेहद अहम बैठक बुलाई है उन्होंने इस बैठक में राज्य के मुख्य सचिव गृह सचिव पुलिस महानिदेशक कोलकाता के पुलिस कमिश्नर आदि को बुलाया है.

वही आपको बता दें, सोशल मीडिया पर पश्चिम बंगाल में टीएमसी के जुलूस ओं के साथ टीएमसी के कार्यकर्ताओं द्वारा हिंसा के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं उसमें एक वीडियो में टीएमसी के समर्थक जुलूस निकालते हुए एक भाजपा कार्यकर्ता के घर में घुसते हैं और वहां पर मारपीट और घर को तोड़ना शुरू कर देते है.

वही बंगाल हिंसा पर भाजपा ने बड़ा दावा किया है कि इस हिंसा में उसके 6 से अधिक कार्यकर्ताओं की मौत हो गई है जबकि भाजपा के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि बंगाल में अब उनकी जान खतरे में है.

वही बंगाल हिंसा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विचिता व्यक्त कर चुके हैं उन्होंने राज्यपाल जयदीप धनखड़ को फोन कर कर अपनी चिंता व्यक्त की है.

Check Also

bengl violence

Violence In Bengal : पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर गृह मंत्रालय ने दी बंगाल सरकार को चेतावनी

विधानसभा चुनाव 2021 के बाद पश्चिम बंगाल में हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही …