Manish sisodia Arrest :संजय सिंह ने दावा किया की मनीष सिसोदिया को जान का ख़तरा है, जानबूझ कर रखा गया है, खुंखार कैदियों के बीच …….!

मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को लेकर आम आदमी पार्टी ने प्रेस वार्ता करते हुए सीबीआई और भाजपा पर हमला बोला है. संजय सिंह ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि कोर्ट ने आदेश दिया था कि मनीष सिसोदिया को विपासना सेल में रखा जाए.

साथ ही उन्होंने कहा कि सिसोदिया को देश के सबसे खूंखार, खतरनाक अपराधियों के साथ जेल में रखा गया है. उनकी हत्या भी करवाई जा सकती है. संजय सिंह के इस बयान के बाद तिहाड़ जेल के एक अधिकारी ने कहा कि मनीष सिसोदिया को उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अलग वार्ड रखा गया है.

साथ ही अधिकारी ने कहा कि सीजे-1 के वार्ड में कम से कम कैदी हैं, जो गैंगस्टर नहीं हैं और जेल के अंदर अच्छे आचरण रख रहे हैं.संजय सिंह ने कहा कि पीएम मोदी को आगामी संसद सत्र में एक कानून लाना चाहिए कि ED और CBI को कब्रिस्तान और शमशान में मुर्दों से भी पूछताछ करने के लिए छूट दी जानी चाहिए और अगर मुर्दे भी जवाब ना दें तो यमराज से पूछताछ की इज़ाज़त मिलनी चाहिए.

संजय सिंह ने कहा कि मनीष सिसोदिया ने एक ही अपराध किया है कि उन्होंने लाखों बच्चों को अच्छी शिक्षा दी है. इसके साथ ही संजय सिंह ने कहा कि सीबीआई हज़ारों करोड़ की रिश्वत की बात करती है. उन्होंने पूछा कि CBI बताए कितना पैसा मिला?

सौरभ भारद्वाज ने भी लगाए कई आरोप

आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने बुधवार को आरोप लगाया कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को अन्य कैदियों के साथ जेल में रखा जा रहा है और उन्हें ‘विपासना’ सेल देने से मना कर दिया गया है. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मनीष सिसोदिया को जेल की विपासना सेल में रखने का अनुरोध किया गया था और इसे अदालत ने मंजूरी दे दी थी, लेकिन अदालत की मंजूरी के बावजूद सिसोदिया को जेल नंबर 1 में रखा गया है.

भगवद गीता ले जाने की मिली थी अनुमति

बता दें कि दिल्ली के पूर्व उपमख्यमंत्री और आबकारी नीति घोटाले में आरोपी सिसोदिया फिलहाल तिहाड़ जेल में वरिष्ठ नागरिकों के सेल में बंद हैं. अदालत ने उन्हें भगवद् गीता और दवाए ले जाने की अनुमति दी थी.