Breaking News
Home / देश / पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में वोटिंग के बीच हिंसा की ख़बर, एक की हुई मौत
west bengal

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में वोटिंग के बीच हिंसा की ख़बर, एक की हुई मौत

अभिनाव शाल्य

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के चौथे चरण के लिए मतदान शुरू हो गया है. चौथे चरण में पश्चिम बंगाल की 44 सीटों पर मतदान पड़ रहा है. जिसमें कूचबिहार, अलीपुरद्वार, दक्षिण 24 परगना, हावड़ा, हुगली जिलों की विधानसभा सीटों पर मतदान चल रहा है. पिछले तीन चरणों में पश्चिम बंगाल में बड़े पैमाने पर हिंसा देखने को मिली है जिसके बाद चौथे चरण में सुरक्षा व्यवस्था पर खास ध्यान दिया गया है आपको बता दें कूचबिहार में अकेले 187 टुकड़ियों को तैनात किया गया है जबकि हिंसा की कुछ छुटपुट घटनाएं देखने को मिल रही है.

आपको बताते हैं बंगाल के कूचबिहार में हिंसा की एक बड़ी खबर सामने आई है सीतलकुची सीट पर वोट देने के लिए कतार में लगे एक युवक की तथाकथित फायरिंग में मौत हो गई युवक की उम्र लगभग 18 वर्ष बताई जा रही है.

वही हिंसा की राजनीति भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच यहां भी देखने को मिले. सीतलकुची सीट पर भाजपा और टीएमसी के कार्यकर्ताओं में भिड़ंत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज भी किया लेकिन हाल फिलहाल झड़प की कोई वजह सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें

सीएम योगी के काफिले में हुई बड़ी चूक, बीजेपी विधायक की गाड़ी का कटा चालान

वहीं चौथे चरण में भाजपा के कद्दावर नेता और आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो भी चुनाव लड़ रहे हैं बाबुल सुप्रियो टॉलीगंज सीट से चुनाव लड़ रहे हैं जिसके बाद वह गांधी कॉलोनी भारती बालिका विद्यालय पहुंचे. उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी के पोलिंग एजेंट को मतदान केंद्रों को उसने नहीं दिया उसमें अपना पहचान पत्र भी दिखाया लेकिन पीठासीन अधिकारी ने अनुमति नहीं दी हमने वेबसाइट पर उनकी डिटेल दिखाई। जिसके बाद उसे बूथ में जाने दिया.

Check Also

Jyoti AdityaRaj Scindia

कांग्रेस पर सिंधिया ने कसा तंज, कहा अब मांस…

कोरोनाकाल में जिन लोगों ने अपने परिवार के सदस्यों को खोया, उनके घर सांसद ज्योतिरादित्य …