Breaking News
Home / Uncategorized / Ola Electric Scooter का देश में क्रेज, महज ₹499 में घर ला सकते है
images - 2021-07-17T205247.152

Ola Electric Scooter का देश में क्रेज, महज ₹499 में घर ला सकते है

इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल के सेक्टर में भारत में तेजी से काम किया जा राह है। भारत जैसे बड़े बाजार में कई संभावनाओं के चलते कई ऑटोमोबाइल कंपनियां देश में सीएनजी और इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने की दिशा में काम कर रही है। इन सबके बीच ओला कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर इन दिनों काफी सुर्खियों में है, हालांकि यह स्कूटर अभी लांच नहीं हुआ है, लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर का क्रेज देखने लायक है। ग्राहक इसे सिर्फ 499 रुपए में टोकन अमाउंट पर बुक कर सकते हैं। जो लोग ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं, वे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर बुकिंग कर सकते हैं। दरअसल अपनी खासियतों कारण लॉन्चिंग से पहले ही ये इलेक्ट्रिक स्कूटर खूब पसंद किया जा रहा है।

सिंगल चार्जिंग में चलेगा 150 किलोमीटर

Ola Electric Scooter सिंगल चार्जिंग में 150 किलोमीटर तक चल सकता है और ग्राहक इसे सिर्फ 18 मिनट की चार्जिंग में ही 75 किलोमीटर तक चला सकते हैं। Ola Electric Scooter के ट्रांसपोर्टेशन का खर्च भी बेहद कम हो जाएगा और साथ ही प्रदूषण भी नहीं होगा।

दमदार बैटरी देगी लंबा साथ

Ola Electric Scooter में कुछ अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की तरह ही स्वैपेबल बैटरी या डिटैचेबल बैटरी का उपयोग किया गया है। इस कारण से बिना इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्जिंग पर लगाए हुए इसे दोगुनी रेंज तक ले जा सकते हैं। ये फीचर ना सिर्फ समय बचाता है बल्कि ज्यादा सफर करने की सहूलियत देता है। इसके अलावा Ola Electric Scooter फास्ट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर 18 मिनट में चार्ज हो जाता है।

Ola Electric Scooter का लुक

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को स्टाइलिश लुक में लॉन्च किया जा रहा है। Ola Electric Scooter बेहद स्लीक और स्पोर्टी डिजाइन में तैयार किया गया है। भारत में इस स्कूटर के डिजाइन को लॉन्चिंग से पहले ही काफी पसंद किया जा रहा है और अभी तक कई लोग बुकिंग कर चुके हैं।

Check Also

parliament

सांसद में पेगासस कांड को लेकर जमकर हुआ हंगामा 13 दिन भी स्थगित रही संसद

पेगासस जासूसी कांड पर संसद में जारी घमासान को विपक्ष ने जायज ठहराते हुए इस …