Breaking News
Home / देश / ऑक्सीजन, रेमडेसिविर की काला बाजारी या कोरोना टेस्ट की अधिक कीमत वसूलने की जानकारी देने वालों को मिलेगा बड़ा इनाम
oxegen cylinder

ऑक्सीजन, रेमडेसिविर की काला बाजारी या कोरोना टेस्ट की अधिक कीमत वसूलने की जानकारी देने वालों को मिलेगा बड़ा इनाम

देश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है ऐसे में कोरोना से बचाव के लिए या फिर कहे मरीजों के उपचार में काम आने वाली आप सब चीजों की मांग में वृद्धि होने से इन चीजों की कालाबाजारी शुरू हो गई. पंजाब राज्य के जालंधर जिले के प्रशासन ने बड़ा फैसला लिया है. प्रशासन की तरफ से इन सभी चीजों की कालाबाजारी या फिर कोरोना टेस्ट की कीमत ज्यादा वसूलने वालों पर प्रशासन नकेल कसने जा रहा है.

वही आपको बता दें, जालंधर के कलेक्टर के आदेश के मुताबिक कोरोना टेस्ट से लेकर इलाज तक में गड़बड़ी करने वाले किसी भी शख्स की जानकारी या फिर कोई पुख्ता सबूत या कोई स्टिंग प्रशासन को कोई भी व्यक्ति सौपता है तो उस व्यक्ति को लगभग ₹25000 का इनाम प्रशासन की तरफ से दिया जाएगा.

वही आपको बता दें जब से देश में कोरोना के मामले बढ़े हैं ऑक्सीजन के साथ-साथ कोरोना के इलाज के लिए जरूरी एंटीवायरल ड्रग रेमडेसिविर की मांग में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रहे हैं जिसके कारण बड़ी संख्या में लोग इस तरीके के कालाबाजारी करने वाले लोगों का शिकार हो रहे हैं जो मनमाने तरीके से इन दवाइयों का स्टॉक करके बड़ी कीमत पर ओने पौने दामों में जनता को बेच रहे हैं.

जिस पर सभी सरकारें अपनी अपनी तरफ से इस कमी को दूर करने की कोशिश कर रहे है. देश के अंदर कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं यदि पिछले 24 घंटे की बात करो तो 380000 से भी ज्यादा किस देश में देखने को मिले हैं जबकि इसी दौरान देश में 3600 से ज्यादा मौतें इस बीमारी के कारण देखने को मिली है.

Check Also

Jyoti AdityaRaj Scindia

कांग्रेस पर सिंधिया ने कसा तंज, कहा अब मांस…

कोरोनाकाल में जिन लोगों ने अपने परिवार के सदस्यों को खोया, उनके घर सांसद ज्योतिरादित्य …