Breaking News
Home / देश / PM मोदी ने मतदाताओं से की बड़ी अपील कहा…
Pm Modi in west bengal

PM मोदी ने मतदाताओं से की बड़ी अपील कहा…

बंगाल विधानसभा चुनाव के सातवें चरण का आज मतदान हो रहा है सातवें चरण से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ी अपील की है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लोगों से अपील करते हुए कहा है कि मतदान के लिए बाहर है अपने मताधिकार का प्रयोग करें और वोट डालते समय करुणा प्रोटोकॉल का भी पालन करें.

वहीं दूसरी तरफ ममता बनर्जी ने भी लोगों से निर्भीक होकर वोट करने की अपील की है और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने भी आज मतदान किया है. वही आगे ममता बनर्जी ने कहा कि कोरोना वायरस से डरने की जरूरत नहीं है वह उनकी पहरेदार है इस दौरान ममता बनर्जी ने करुणा वायरस को लेकर भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने राज्य में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों ले लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया उन्होंने कहा कि केंद्रीय सुरक्षाबलों और भाजपा के 100000 से अधिक कार्यकर्ताओं के बाहर के आने से राज्य के अंदर कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से वृद्धि आई है.

आपको बता दें आज राज्य की 34 विधानसभा सीटों में मतदान डाला जा रहा है और सुबह से ही मतदान केंद्रों में लंबी-लंबी लाइनें लगी हुई है वहीं चुनाव आयोग ने भी मतदान के लिए वोटरों के लिए मास्क, सैनिटाइजर आदि की सुविधा प्रदान है.

Check Also

Jyoti AdityaRaj Scindia

कांग्रेस पर सिंधिया ने कसा तंज, कहा अब मांस…

कोरोनाकाल में जिन लोगों ने अपने परिवार के सदस्यों को खोया, उनके घर सांसद ज्योतिरादित्य …