Home / देश / प्रशांत किशोर ने बीजेपी की मौज कर दी, ऑडियो वायरल
Prashant Kishore

प्रशांत किशोर ने बीजेपी की मौज कर दी, ऑडियो वायरल

अभिनव शाल्य

बंगाल में आज चौथे चरण का मतदान हो रहा है. वही इस बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है यह खुलासा बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने किया है. अमित मालवीय ने क्लब हाउस एप के कुछ ऑडियो जारी किए हैं जिसमें ममता बनर्जी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने यह स्वीकार करते हुए देखे जा रहे हैं कि बंगाल में भाजपा जीत रही है. इसके साथ साथ इस ऑडियो क्लिप में एनडीटीवी के प्रसिद्ध पत्रकार रवीश कुमार भी है जो इस ऑडियो क्लिप में यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एंटी इनकंबेंसी नहीं है क्या?

इस ऑडियो में प्रशांत किशोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक लोकप्रिय नेता बता रहे हैं इसके साथ-साथ वे यह भी कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री की लोकप्रियता पर कोई खास असर नहीं पड़ा है प्रधानमंत्री देश के साथ-साथ बंगाल में भी उतने ही लोकप्रिय है जितना कि हिंदी भाषी क्षेत्रों में है.

वहीं उन्होंने अपनी ऑडियो क्लिप में कहा कि बंगाली हिंदी भाषी लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबसे बड़े फैन हैं उन्हें कोई भी हिला नहीं सकता.

प्रशांत किशोर कहती है कि बंगाल की राजनीति का इकोसिस्टम मुस्लिम वोटों के इर्द-गिर्द घूमता रहा है लेकिन पहली बार ऐसा हो रहा है कि बंगाल में यह इकोसिस्टम हिंदुओं के इर्द-गिर्द घूम रहा है और उनकी बात हो रही है.

वहीं बीजेपी इस ऑडियो क्लिप का इस्तेमाल कर कर इस बात का प्रचार कर रही है कि टीएमसी ने चुनाव से पहले ही अपनी हार मान ली है हालांकि प्रशांत किशोर ने इस ऑडियो के ऊपर कहां है कि पूरा ऑडियो रिलीज करना चाहिए उन्होंने कहा कि एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “बीजेपी को लगभग 40% वोट कैसे मिल रहे हैं ऐसी धारणा क्यों है कि बीजेपी जीत रही है”

आपको बता दें कि Club House एक ऐप है जहां पर ऑडियो कॉन्फ्रेंस की जाती है. हालांकि क्लब हाउस एप पर इस तरह के की वीडियो रिकॉर्ड करने की इजाजत नहीं होती.

इंडिया टुडे से बात करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि बीजेपी पूरी क्लिप रिलीज करें मैंने कुछ गलत नहीं कहा है मैंने तो यह कह रहा हूं कि बीजेपी 100 सीटें भी क्रॉस नहीं कर पाएगी. वे इसे क्यों नहीं प्ले करें मुझे पता है कि यह एक पब्लिक प्लेटफॉर्म है।

Check Also

sarad pawar

NCP प्रमुख शरद पवार को बैठक बेनतीजा, बोले कांग्रेस बिना विपक्ष की कल्पना भी नहीं….

एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) के दिल्ली स्थित आवास पर हुई विपक्षी दलों की …