Breaking News
Home / विदेश / जोगेश्वरी काली शक्तिपीठ में पूजा अर्चना के बाद प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा ऐलान
jogeshwari temple

जोगेश्वरी काली शक्तिपीठ में पूजा अर्चना के बाद प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा ऐलान

अभिनव शाल्य

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने बांग्लादेश दौरे के दूसरे दिन जोगेश्वरी काली शक्तिपीठ मंदिर पहुंचे. जहां पर उन्होंने पूजा अर्चना की, इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंदिर के लिए बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि मैंने सुना है कि जब यहां मां काली की पूजा का मेला लगता है तो बहुत बड़ी तादाद में भक्त सीमा पार से और यहां से भी आते हैं यहां पर एक कम्युनिटी हॉल की आवश्यकता है.

फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह बहुउद्देशीय हॉल होगा ताकि जब लोग यहां पर मां काली की पूजा करने आए तो यह और उनके उपयोग में है और सामाजिक धार्मिक शिक्षा अवसर पर यहां के लोगों के काम आए और आपका के समय चक्रवात के समय यह कम्युनिटी हॉल सभी के लिए शेल्टर का स्थान बन जाए.

वही आपको बता दो इस बात का ऐलान करते हुए प्रधानमंत्री ने बांग्लादेश सरकार का भी आभार जताया उन्होंने कहा कि भारत यहां पर निर्माण कार्य करेगा और इस काम के लिए बांग्लादेश सरकार को शुभकामनाएं दी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर बांग्लादेश गए हुए हैं जहां पर वह बांग्लादेश स्वतंत्रता संग्राम के स्वर्ण जयंती कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे.इसके साथ ही वह हीराचंद ठाकुर जो मतुआ संप्रदाय के संस्थापक थे, उनके मंदिर भी जाएंगे

Check Also

kim jong un

चीन से घटिया मेडिकल सामान खरीदने पर किंग जोंग उन ने दी बड़े अधिकारी को मौत

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन अपने तानाशाही रवैया और अपने सनकी व्यवहार के …