Breaking News
Home / देश / ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर राहुल ने कहा “सीएम तो कांग्रेस में ही बनेंगे”
rahul-gandhi

ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर राहुल ने कहा “सीएम तो कांग्रेस में ही बनेंगे”

अभिनव शाल्य

पिछले वर्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से किनारा कर लिया था और बीजेपी का दामन थाम लिया था उसके बाद राहुल गांधी का ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कोई बयान नहीं आया था. राहुल को शुरू से ही ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक अच्छा दोस्त बताया जाता था.

ये भी पढ़ें- बटला हाउस एनकाउंटर: आतंकी आरिफ खान दोषी करार, ढूंढने में पुलिस के भी निकल गए थे पसीने

आज यूथ कांग्रेस की एक बैठक में राहुल ने खुलकर संध्या पर बात कही. राहुल अपने शब्दों में यहां तक बोल गए कि सिंधिया सीएम तो कांग्रेस में ही बनेंगे भाजपा में नहीं बन सकते.

वहीं सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी यूथ कांग्रेस के एक बैठक को संबोधित कर रहे थे यहां पर राहुल गांधी ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया आज मुख्यमंत्री बन गए होते यदि वह भाजपा का दामन नहीं थामते. उन्होंने संध्या के बारे में कहा संध्या के पास कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का विकल्प था 1 दिन कांग्रेस में मुख्यमंत्री जरूर बनता लेकिन उन्होंने अपना रास्ता चुना.

वहीं राहुल गांधी ने चुनौती देते हुए यह भी कहा कि वे लिख के लेले की मुख्यमंत्री तो सिंधिया केवल कांग्रेस सरकार नहीं बनेंगे.

वही आपको बता दें, पिछले वर्ष कांग्रेस से नाराज होकर ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में चले गए थे जहां पर भाजपा ने राज्यसभा में चुन कर भेज दिया है.

Check Also

bengl violence

Violence In Bengal : पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर गृह मंत्रालय ने दी बंगाल सरकार को चेतावनी

विधानसभा चुनाव 2021 के बाद पश्चिम बंगाल में हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही …