Breaking News
Home / आज का वायरल / तैमूर को लेकर पहली बार सैफ ने कही ये बातें
taimoor

तैमूर को लेकर पहली बार सैफ ने कही ये बातें

इन दिनो बॉलीवुड़ में अगर कोई छाया हुआ हैं तो वो और कोई नहीं बल्कि पटोदी खानदान के छोटे नवाव तैमूर अली खान हीं हैं। जहां एक तरफ तैमूर की आए दिन कोई ना कोई फोटो सोसल मिडिया पर वायरल होती रहती हैं तो वही तैमूर को लेकर करीना सैफ के भी कई सारे बयान सामने आते रहते हैं।

तो वही हाल ही में सैफ ने भी की हैं तैमूर को लेकर बात अपने हालिया इंटरव्यू में, सैफ़ अली ख़ान ने कहा, “वो वाकई में स्टार है, उसका कैमरे की तरफ़ देखने का अलग ढंग है, पता नहीं बाद में क्या होगा पर हम उसको संभालने की कोशिश करेंगे,” वो कहते हैं, ‘तैमूर को संभालने में अगर आया की मदद नहीं मिलती तो वो अभिनय छोड़ देते।

सैफ आगे कहते हैं, “माता पिता मेहनत करते हैं एक मुकाम पर पहुंचने के लिए, पर एक इमेज है कि हम बिगड़े हुए हैं और हमें सब आसानी से मिला है, सच में ये हकीक़त नहीं है और हकीक़त कोई जानना नहीं चाहता है सच ये है कि हमने भी मेहनत की है पर तैमूर को ये सब पहले से मिलेगा, उसका जीवन स्तर ऊंचा होगा, पर बतौर माता पिता हम उसे ये सब कैसे समझाएंगे ये ज़रूरी है।

उनका मानना है, ‘तैमूर को ख़ास बनाने में मीडिया का बहुत बड़ा हाथ होगा। उस पर हमेशा लोगों की नज़रे टिकी होंगी और काफ़ी विवेचना-आलोचना होगी इसलिए उसे पता होगा कि घर से बाहर उन्हें कैसा बर्ताव करना है।

खेर सैफ ने जो जो खुलासे इस इंटरव्यू में किए हैं वो काफी ज्यादा ही हैरान करने वाले हैं वैल अब देखना ये होगा कि सैफ की फिल्म Chef बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती हैं।

 

Check Also

halima

माली में एक महिला ने एक साथ 9 बच्चों को दिया जन्म, डॉक्टर ने बताया..

आपने अक्सर जुड़वा बच्चों के बारे में सुना होगा और देखा भी होगा लेकिन आज …