राहुल गाँधी को स्मृति ईरानी कहने लगी जेंटलमैन , जानिये क्या है इसके पीछे की वजह…

संसद का मॉनसून सत्र शुरू होते ही मानो आंधी भी आ गयी है , विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है इस कारण दोनों सदनों को सुचारु बद्ध तरीके से चलना मुश्किल होता जा रहा है।

संसद का मॉनसून सत्र शुरू होते ही मानो आंधी भी आ गयी है , विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है इस कारण दोनों सदनों को सुचारु बद्ध तरीके से चलना मुश्किल होता जा रहा है। बुधवार को सत्र का तीसरा दिन है लेकिन बार बार सत्र को स्थगित किया जा रहा है। इस बाबत केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कॉंग्रेस्सस नेता राहुल गाँधी पर हमलावार हो गयी है। उन्होंने राहुल गाँधी पर तंज कस्ते हुए उन्हें राजनीती में असफल बताया और कहा की वायनाड सांसद लोकसभा की कार्यवाही को चलने नहीं दे रहे है.

राहुल गाँधी पर लग गया है संसद के अपमान का आरोप

भाजपा संसद का बयान सत्र के तीसरे दिन आया है। स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी पर संसद का अपमान करने का आरोप लगाया है उन्होंने एक प्रेस वार्ता आयोजित कर कहा राहुल गाँधी कभी प्रश्न करने मे आगे नहीं रहते है और हमेसा संसदीय कार्यवाही का अनादर करते है। उन्होंने राहुल पर गंभीर आरोप लगते हुए कहा की संसद में राहुल गाँधी की मौजूदगी मात्रा 40 प्रतिशत है।

अमेठी से संसद के तौर पर कभी नहीं किया सवाल

ईरानी ने विशेष तौर से राहुल गाँधी पर हमला किया कर कहा अमेठी से बतौर संसद राहुल गाँधी ने कभी सवाल किया ही नहीं। और जब राहुल अमेठी को ऐसे ही छोड़ कर वायनाड गए तो 2019 में संसद के शीत सत्र में उनकी मौजूदगी मुश्किल से 40 प्रतिशत रही उन्होंने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा जेंटलमैन फिर से संसद में किसी बेहतर मुद्दे पे चर्चा नहीं होने देना चाहते है।

स्मृति ईरानी के बदले है तेवर

बता दे के संसद का मानसून सत्र सुरु होते ही सरकार के फैसलों पर लगातार विपक्ष हमलावार नजर आरहा है लगातार gst में बढ़ोतरी के मुद्दे में सर्कार को विपक्ष घ्रता नजर आ रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दे के ये वही स्मृति ईरानी है जिन्होंने महंगाई के मुद्दे में सड़क ओर बैठ कर मनमोहन सर्कार को जमकर खदेड़ा था और आज सत्ता में आने के बाद ये वही स्मृति ईरानी है जो महंगाई के मुद्दे पर चुप्पी साध लेती है और कुछ कहने से भी परहेज़ करती नजर आती है।
Edited by : md shahzeb kha n
Written by: md shahzeb khan