Breaking News
Home / देश / सुब्रमण्यम स्वामी ने आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी को चुनाव लड़ने की दी सलाह
swami

सुब्रमण्यम स्वामी ने आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी को चुनाव लड़ने की दी सलाह

राहुल (NEXT9NEWS)

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहते है, और एक बार फिर स्वामी अपने बयानों की वजह से चर्चाओं में बने हुए दरअसल स्वामी ने बयान देते हुए कहा की ई श्रीधरन को केरल से चुनाव के लिए टिकट दिया है और उनकी उम्र लगभग 89 साल है.

स्वामी ने कहा की एक तरफ तो बीजेपी के आलाकमान बीजेपी के दिग्गज नेताओं को उनकी उम्र का हवाला देते हुए उन्हे पार्टी से अलग कर रहे है तो वही कुछ उम्रदराज लोगो को पार्टी की तरफ से टिकट दे रही है ये कौन सा इंसाफ है। स्वामी ने कहा की इस हिसाब से तो साल 2024 के लोकसभा चुनाव में मुरली मनोहर जोशी और लाल कृष्ण आडवाणी को चुनाव लड़ना चाहिए.

वैसे आपको बता दे की ये कोई पहला वाक्या नही है जब स्वामी ने इस तरह का बयान दिया है इससे पहले भी उन्होने पार्टी में रहते हुए पार्टी लीग से अलग हटकर बयान दिया है लेकिन पार्टी आलाकमान ने स्वामी के बयान को ज्यादा गंभीर तरीके से नही लेती, दरअसल इस तरह की खबरें देखने को मिली है स्वामी का पार्टी में रहते हुए दम घुट रहा है और वो पार्टी में होते हुए किसी भी गलत बात को बर्दाशत नही कर सकते इसलिए वो सच बोलकर अपना मन हल्का कर लेते है।

Check Also

सामूहिक रोजा इफ्तार करने पर बिजनौर के सपा विधायक पर हुआ केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में सामूहिक तौर पर रोजा इफ्तार करने पर सपा विधायक …