Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / सुनील ग्रोवर ने तोड़ी कपिल शर्मा शो में जाने पर चुप्पी
sunil-grover

सुनील ग्रोवर ने तोड़ी कपिल शर्मा शो में जाने पर चुप्पी

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए लंबे समय बाद अच्छी खबर आई है। कपिल शर्मा के साथ गुत्थी, डॉ. मशूर गुलाटी और रिंकू भाभी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने आखिरकार कपिल शर्मा के साथ काम करने को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। सुनील ग्रोवर ने कहा है अगर उन्हें अच्छी स्क्रिप्ट ऑफर की जाती है तो कपिल के साथ काम करने में उन्हें कोई परेशानी नहीं है।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच विवाद के बाद दोनों ने साथ में कभी काम नहीं किया है। हालांकि, इस बीच दोनों कलाकारों के फैंस ने इनकी जोड़ी को बहुत मिस किया। कपिल और सुनील ग्रोवर दोनों साथ में निखर जाते हैं और इन दोनों ने साथ काम किया था, उसी समय इन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता और सराहना मिली थी।

अभी भी गुत्थी के कपड़े अलमारी में रखे हैं- सुनील

ईटाइम्स के साथ बातचीत में सुनील ग्रोवर ने बताया कि वो एक स्त्री के किरदार के लिए तैयार होना बहुत मिस करते हैं। उन्होंने कहा “अभी भी मेरे कपबोर्ड में सारे शूट, साड़ियां, ब्लाउज और एसेसरीज पड़े हैं। इसलिए जब भी उन किरदारों की याद आती है तो अपने कपबोर्ड के पास जाकर उन कपड़ों को निहारता रहता हूं। और कभी कभी बाहर निकालकर धूप भी लगवा देता हूं। वो मेरे लिए बड़ी प्राइज्ड पॉजेशनस (कीमती चीजें) हैं।”

Check Also

images - 2021-07-27T201500.584

Web Series Chhatrasal : औरंगजेब की भूमिका में दिखेंगे आशुतोष राणा

बाॅलीवुड एक्टर आशुतोष राणा काफी लंबे समय से हिन्दी फिल्मों से दूर हैं, ऐसे में …