Breaking News
Home / देश / सुशील चंद्रा के हाथों पीएम मोदी का बचना मुश्किल, खुलकर सामने आएंगे बड़े राज
Modi

सुशील चंद्रा के हाथों पीएम मोदी का बचना मुश्किल, खुलकर सामने आएंगे बड़े राज

  • राहुल

    निर्वाचन आयुक्त सुशील चंद्रा को मुख्य निर्वाचन आयोग नियुक्त किया गया है अब सुशील चंद्रा अपनी जिम्मेदारी संभालते हुए बड़ा कदम उठाने वाले है, दरअसल खबरों के अनुसार सुशली चंद्रा को सबसे पहले पीएम मोदी के खिलाफ केस हुई फाइलें सौंपी जाएंगी जिनमें पीएम मोदी के राज से पर्दा भी उठ सकता है दरअसल कोलकाता के एमर्हस्ट पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया गया है.

    जिसमें ये बताया गया है की पीएम मोदी संस्कृति के साथ छेड़छाड़ कर रहे है और वो बंगाल की संस्कृति को बदलना चाहते है बताया जा रहा है की ये रिपोर्ट अब नए चुनाव आयुक्त के पास जाएगी जिसके बाद चुनाव आयोग कोई बड़ा फैसला ले सकता है.

    वैसे आपको बता दे की पीएम मोदी अकसर अपनी रैली के दौरान दीदी ओ दीदी कहकर ममता बनर्जी को बुलाते है इस पर भी टीएमसी ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा की पीएम मोदी जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल कर रहे है और जिस तरह से बंगाल को नई संस्कृति में ढालने की कोशिश कर रहे है ये बात किसी भी तरह बर्दाशत नही की जाएगी।

    वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे की बंगाल चुनाव में बीजेपी और टीएमसी के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है लेकिन जीत किसकी होगी ये कह पाना इतना आसान नही है।

  • Check Also

    PMModi

    पीएम मोदी ने बढ़ाया भारतीय हॉकी टीम का हौसला फोन पर की बात

    सेमीफाइनल में महिला हॉकी टीम की हार से तमाम देशवासियों की उम्मीदों पर पानी फिर …