Breaking News
Home / देश / प्रशांत किशोर के इस बयान से राहुल गांधी को लगी मिर्ची, पीएम बनने के सवाल पर…
rahul pkj Rahul

प्रशांत किशोर के इस बयान से राहुल गांधी को लगी मिर्ची, पीएम बनने के सवाल पर…

अभिनव शाल्य

देश में चुनावी माहौल देखने को मिल रहा है ऐसे में चारों तरफ चुनावी खबरों की ही चर्चा हो रही है लेकिन इस बीच राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने राहुल गांधी और पीएम मोदी के बीच फर्क बताते हुए बड़ा ही चौंकाने वाला बयान दिया है. दरअसल प्रशांत किशोर ने बताया की राहुल गांधी कभी भी पीएम नही बन सकते है क्योंकी उनके अंदर वो गुण नही है.

जो गुण एक पीएम के अंदर होना चाहिए इतना ही नही प्रशांत किशोर ने बताया की उन्होने राहुल गांधी के साथ काफी वक्त तक काम किया है लेकिन जो चीजें उन्होने देखी है उससे पता चलता है कि राहुल गांधी और पीएम मोदी में जमीन आसमान का फर्क है सबसे बड़ी बात तो ये है की प्रशांत किशोर बहुत बड़े राजनीतिक रणनीतिकार है और उन्होने अभी तक कई बड़े नेताओं के साथ काम किया है इसलिए उन्हे हर चीज का अनुभव है वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे की बीते कुछ दिनो पहले प्रशांत किशोर को ऑडियों वायरल हुआ था.

ये भी पढ़ें

ममता बनर्जी ने किया बड़ा ऐलान, कूचबिहार के दोषियों को दिलाएंगी सजा

जिसमे उन्होने बीजेपी की लहर बंगाल चुनाव में बताई थी और टीएमसी की स्थिति कमजोर बताई थी जिसके बाद बंगाल की राजनीति में भूचाल आ गया खैर ये तो चुनावी नतीजें तय करेंगे की बंगाल में टीएमसी और बीजेपी में से किसकी जीत होगी।

Check Also

bengl violence

Violence In Bengal : पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर गृह मंत्रालय ने दी बंगाल सरकार को चेतावनी

विधानसभा चुनाव 2021 के बाद पश्चिम बंगाल में हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही …