Breaking News
Home / आज का वायरल / एक प्रेम कहानी जो कर गई मिसाल कायम
couple

एक प्रेम कहानी जो कर गई मिसाल कायम

यह प्रेमम कहानी है मेलबर्न के एक कपल।  जो सभी के लिए मिसाल बन गई। इस कपल का नाम है। योलांडा और नैथन दरअसल योलांडा कैंसर से पीड़ित हैं। इस बात का पता भी योलांडा को काफी देर से चला। दरअसल उनकी लीवर में 7सेमीं का ट्यूमर है। जिसे काट पाना काफी मुश्किल है। योलांडा टर्मिलन कैंसर ठीक नहीं होनेवाला है ये बात सबको पता थी। बस नैथन को छोड़कर। जिस दिन योलांडा की टेस्ट रिपोर्ट आई, उसी दिन नैथन के साथ उसकी डिनर डेट थी और उसे समझ नहीं आ रहा था कि वो उसे कैसे बताए।

इसके बाद योलांडा किस दर्द से गुजर रही थी।  ये बात उसकी मां ने नैथन को बताई। ये सब सुनने के बाद नैथन खूब रोया। जब नैथन योलांडा से मिला तो योलांडा ने उसे खुद से दूर जाने को कहा, लेकिन नैथन पीछे नहीं हटा और योलांडा का पूरा साथ दिया। एक बार नैथन और योलांडा ट्रैकिंग के लिए गए और वहाँ उन्होंने शादी कर लेने का फैसला किया। 3 महीने के अंदर वो दोनों शादी के बंधऩ में भी बंध गए। शादी के बाद दोनों साथ न्यूजीलैंड और फिजी घूमने गए। आज ये दोनों एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहते हैं।

धीरे-धीरे योलांडा की तबीयत खराब होने लगी और उसका इलाज शुरू किया गया। कीमोथेरपी के जरिए डॉक्टरों ने योलांडा के ट्यूमर को आधा कर दिया है, लेकिन उनका कहना है कि योलांडा के पास ज्यादा समय नहीं है। उधर नैथन भी अपनी फुलटाइम जॉब छोड़ पार्ट-टाइम जॉब कर रहा है, ताकि योलांडा को पूरा समय दे सके। वही योलांडा कहती है कि मैं अपने हसबैंड को खुश देखना चाहती हूं। मैंने उससे कहा है कि मैं चाहती हूं तुम किसी से मिलो  और अपनी जिंदगी में आगे बढो।

Check Also

halima

माली में एक महिला ने एक साथ 9 बच्चों को दिया जन्म, डॉक्टर ने बताया..

आपने अक्सर जुड़वा बच्चों के बारे में सुना होगा और देखा भी होगा लेकिन आज …