Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल पर पहली गोली चलाने वाले शुटर के शुटआउट पर सांसद रवि किशन ने कहा बोला था ना मिठ्ठी मे मिला देंगे ……… !

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी विजय उर्फ ​​उस्मान चौधरी का उत्तर प्रदेश पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया है. इस एनकाउंटर के बाद गोरखपुर के बीजेपी सांसद रवि किशन और विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ‘मिटा में मिला देंगे’ बयान दोहराया. प्रयागराज पुलिस ने सोमवार 5 मार्च तड़के उस्मान चौधरी का एनकाउंटर कर दिया. उस्मान ने ही उमेश पाल पर पहली गोली चलाई थी.

2005 में बहुजन समाज पार्टी (BSP) के विधायक राजू पाल की हत्या के मुख्य गवाह उमेश पाल की पिछले महीने प्रयागराज में उनके आवास के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले पर सीधा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नजर रख रहे थे.

उन्होंने विधानसभा में आरोप लगाया था कि समाजवादी पार्टी (SP) ने न केवल अपराधियों का पोषण किया, बल्कि उन्हें विधायक और सांसद भी बनाया. इसी के साथ सीएम ने कहा कि उनकी सरकार माफिया का पूरी तरह से नष्ट कर देगी. उन्होंने ये भी कहा कि इन अपराधियों को उनकी सरकार मिट्टी में मिला देगी.

रवि किशन ने क्या ट्वीट किया?

बीजेपी सांसद रवि किशन ने सोमवार को इस घटना की जानकारी ट्विटर पर शेयर की. उन्होंने ट्वीट किया, पूज्य महाराज @myogiadityanath (योगी आदित्यनाथ) जी ने कहा था न कि मिट्टी में मिला देंगे. उमेश पाल और संदीप निषाद पर पहली गोली चलाने वाला खूंखार फरार हत्यारा उस्मान भी आज यूपी  पुलिस द्वारा एनकाउंटर में ढेर.

MLA शलभ मणि त्रिपाठी का ट्वीट

देवरिया से विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने भी ऐसा ही एक ट्वीट पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, “कहा था ना कि मिट्टी में मिला देंगे !! उमेश पाल और संदीप निषाद पर पहली गोली चलाने वाला खूंखार हत्यारा उस्मान भी आज पुलिस मुठभेड़ में ढेर”

उस्मान और अरबाज का एनकाउंटर

एनकाउंटर की जानकारी देते हुए धूमनगंज थाना प्रभारी राजेश कुमार मौर्य ने कहा कि मुठभेड़ कौंधियारा थाना क्षेत्र में सुबह करीब साढ़े पांच बजे हुई. उन्होंने कहा कि उस्मान 24 फरवरी को उमेश पाल और दो अन्य पुलिसकर्मियों को गोली मारने में शामिल था. पाल की उसी दिन मौत हो गई थी.