Breaking News
Home / देश / केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने करी किसानों से अपील, हमें आपके स्वास्थ्य की चिंता है कृपया…
narendra singh tomar

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने करी किसानों से अपील, हमें आपके स्वास्थ्य की चिंता है कृपया…

अभिनव शाल्य

देश में कोरोना के मामलों में बड़ी तेजी से वृद्धि देखने को मिल रही है. वही दिल्ली में लंबे समय से बॉर्डर पर किसान आंदोलन चल रहा है. वही देश में घातक कोरोना की स्थिति को देखते हुए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने प्रदर्शनकारियों से अपील की है उन्होंने कहा है कि किसान फिलहाल कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए अपना आंदोलन खत्म कर देना जब वे किसी को इस प्रस्ताव के साथ आएंगे तो सरकार चर्चा के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें

गृह मंत्री अमित शाह ने कूचबिहार हिंसा के लिए ठहराया ममता बनर्जी को जिम्मेदार

वही आपको बता दे, किसानों और सरकार के बीच आखिरी बातचीत 22 जनवरी को हुई थी जिसके बाद अब तक किसानों और सरकारों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई है वही किसान लगभग 5 महीने से दिल्ली के तमाम बॉर्डर पर बैठे हुए है.

केंद्रीय मंत्री ने किया दावा

केंद्रीय मंत्री ने इसके साथ बड़ा दावा किया उन्होंने कहा कि देश में बड़ी संख्या में किसान समुदाय किसी कानूनों के पक्ष में है यहां तक कि कभी किसी ने कहा कि इन कानूनों के पक्ष में है लेकिन कुछ लोग इन कानूनों का विरोध कर रहे हैं हम उन सभी का सम्मान करते हैं यह एक लोकतांत्रिक देश है सरकार का भी मानना है कि यदि किसी भी व्यक्ति को उस में संदेह है तो सरकार की जिम्मेदारी है कि इन शंकाओं को दूर करें.

वहीं केंद्रीय मंत्री ने कहां के हमने इन कानूनों और एमएसपी पर गौर करने के लिए एक समिति का गठन करने और समिति द्वारा रिपोर्ट प्रस्तुत करने के बाद चर्चा करें देशभर में स्वागत किया था लेकिन आंदोलनकारियों ने बिना किसी कारण का हवाला देते हुए इस प्रस्ताव को भी अस्वीकार कर दिया.

नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि आंदोलनकारियों को समझना चाहिए कि नागरिकों को सीमा पर उनके विरोध के कारण कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है.

आपको बता दे, कि देश में कोरोना के मामले में लगातार तेजी से वृद्धि देखने को मिल रही है. यदि पिछले 24 घंटों की आंखों की बात करें तो देश में डेढ़ लाख से अधिक मामले देखने को मिले है.

Check Also

Jyoti AdityaRaj Scindia

कांग्रेस पर सिंधिया ने कसा तंज, कहा अब मांस…

कोरोनाकाल में जिन लोगों ने अपने परिवार के सदस्यों को खोया, उनके घर सांसद ज्योतिरादित्य …