Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / वाणी कपूर “हेल्थ एंड नुट्रिशन” पर कही ये बड़ी बात, जानिए भारत में जागरूकता के लिए क्या होगा इनका योगदान
vani kapoor

वाणी कपूर “हेल्थ एंड नुट्रिशन” पर कही ये बड़ी बात, जानिए भारत में जागरूकता के लिए क्या होगा इनका योगदान

श्रेया पाण्डेय

बॉलीवुड स्टार वाणी कपूर ने आपने एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया है की वे स्वस्थ सम्बंधित कार्यो को करने में काफी सक्रिय रहती है। वो खुद में एक फिर युवा है और लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करती रहती है। अपने इस इंटरव्यू में वाणी ने एक बड़े बयान के साथ अपने योगदान के बारे में भी बात की और कहा की वो बहुत जल्द “हेल्थ सेक्टर” में अपनी ओर से भारतियों को भी इस तरफ ध्यान ले जाना चाहेंगी।

ये भी पढ़ें- करीना के दूसरे बेटे की पहली झलक आई सामने, “WOMEN’S DAY” के CAPTION के साथ साझा की तस्वीर

वाणी ने कहा कि ” मुझे अपने आप को फिट रखना बेहद पसंद है। मई हमेशा गयम कर के अपने बॉडी को फिट रखने की पूरी कोशिश करती हु। साथ ही, मई अपने डाइट पर भी काफी ज़्यादा ध्यान देती हु। मेरे खाने बिलकुल नुट्रिशन से भरा होता है।” इसके अलावा, उन्होंने ये भी बताया की वो भारत में लोगों को इस पर ज़ोर देना चाहती है और स्वस्थ रहने का ये मंत्र लोगों के बीच जागरूकता के तौर पर फैलाना चाहती है।

वाणी का मन्ना है की स्वस्थ रहना इंसान के लिए सबसे ज़्यादा ज़रूरी होना चाहिए। लोग अक्सर अपने काम के बीच, अपने स्वास्थ का ख़याल अच्छे से नहीं रखते जिसकी वजह से उन्हें कई साड़ी शारीरिक तकलीफों से जूझा पड़ता है। उम्मीद है की वाणी की ये कोशिश लोगो को ज़रूर प्रेरणा दे ताकि भारत में भी स्वास्थ को ज़्यादा तवज्जु दी जा सके।

Check Also

randheer kpoor

आईसीयू से बाहर आए रणधीर कपूर, कहा – अब..

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और कपूर खानदान से आने वाले रणधीर कपूर करीब 1 हफ्ते …