Breaking News
Home / खेल / कोरोना से लड़ने के लिए विराट अनुष्का आगे आए की बड़ी मदद
virat-anushka

कोरोना से लड़ने के लिए विराट अनुष्का आगे आए की बड़ी मदद

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की प्रसिद्ध एक्ट्रेस और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को रोना से लड़ाई में देश की मदद के लिए आगे आए है. इसके साथ ही विराट अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करके कहा है कि एक करोड फंडरेजिंग कैंपेन के जरिए विराट अनुष्का 7 करोड़ रुपए जुटायेगे. इसका इस्तेमाल जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए किया जाएगा. इसके साथ अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने लगभग 2 करोड रुपए इसके लिए दान भी किए हैं इस कैंपेन का नाम “इन दिस टुगेदर” रखा गया है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर इस मीडिया कैंपेन की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि क्राउडफंडिंग, क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म किट्टू के जरिए जुटाई जाएगी.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस राशि का इस्तेमाल जरूरतमंदों को ऑक्सीजन मेडिकल इक्विपमेंट मैन पावर वैक्सीनेशन फैसिलिटी पहुंचाने के लिए किया जाएगा.

विराट कोहली ने कहा कि हमारा देश फिलहाल बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहा है हम इसमें एकजुट होने और आसपास के लोगों की जान बचाने की जरूरत है मैं और अनुष्का पिछले साल से अब तक लोगों को असहाय देखकर जान गवा देंगे देख कर दुखी और परेशान हैं हमने इस वजह से इस कैंपेन की शुरुआत की है. ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों की जान बचा सके और कोरोना से जंग में लोगों को हिम्मत दे सके.

Check Also

mustafizur

IPL NEWS: बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर ने खोला IPL के बायो बबल का राज

हाल ही में आईपीएल 2021 को स्थगित किया. जिसके बाद बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर …