Breaking News
Home / देश / चुनाव स्पेशल / West Bengal Assembly Elections: क्या ममता बनर्जी घबरागई है? लोगों को बताया अपना गोत्र
mamata banerjee

West Bengal Assembly Elections: क्या ममता बनर्जी घबरागई है? लोगों को बताया अपना गोत्र

अभिनव शाल्य

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में राजनीति जमकर राजनीति हो रही है दोनों पार्टियां वोटरों को आकर्षित करने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहते है. वही कल पश्चिम बंगाल में 1 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान सुबह 6:00 बजे से शुरू हो जाएगा लेकिन इससे ठीक एक दिन पहले ममता बनर्जी ने चुनावी सभा में अपने गोत्र का खुलासा किया है.

ये भी पढ़ें

NCT BILL पास होने के बाद आप विधायकों ने मोदी के खिलाफ बोला हल्ला

ममता बनर्जी ने कहा कि उनका वास्तविक गोत्र शांडिल्य है. आंधी उन्होंने कहा कि उन्होंने एक मंदिर का दौरा किया जहां पर मंदिर के पुजारी ने पूछा कि आप का गोत्र क्या है तो मैंने बताया मेरा गोत्र मां माटी मानुष है. जिसके बाद अचानक से ममता बनर्जी कुछ देर ठहरने के बाद बोली कि मेरा वास्तविक गोत्र शांडिल्य है.

जैसे ही ममता बनर्जी ने अपना गोत्र बताया विपक्षी पार्टियां ममता बनर्जी पर हावी हो गई. भाजपा के केंद्रीय नेता गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता बनर्जी तो चुनाव हारने के डर से अपना मुंह तो बता रही है. मुझे तो कभी अपना गोत्र बताने की जरूरत ही नहीं पड़ी अब तो मैं ममता बनर्जी सही है पूछना चाहता हूं कि कहीं रोहिंग्या और घुसपैठियों का गोत्र शांडिल्य तो नहीं है. उनका हारना तय है.

वही आपको बता दें सोशल मीडिया पर इस समय एक सर्वे वायरल हो रहा है जो ममता बनर्जी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की एजेंसी का बताया जा रहा है उसमें कहा गया है कि नंदीग्राम जैसी मुख्य सीट ममता बनर्जी इस बार हार सकती हैं और वही इस पोल में कुल पहले चरण की 30 सीटों में से 23 सीटें बीजेपी को दी जा रही है.

लेकिन नेक्स्ट9 न्यूज इस सर्वे की कोई पुष्टि नहीं करता है.

Check Also

4.1

राजस्थान उपचुनाव में कांग्रेस को बड़ी कामयाबी, भाजपा को लगा झटका

राजस्थान में आज 3 विधानसभा उपचुनावों के नतीजे आ रहे हैं जिसमें कांग्रेस के हाथ …