Breaking News
Home / देश / चुनाव स्पेशल / West Bengal Elections Results 2021: ममता बनर्जी ने बनाई शुभेंदु अधिकारी पर बढ़त
Mamta banerjee at nandigram

West Bengal Elections Results 2021: ममता बनर्जी ने बनाई शुभेंदु अधिकारी पर बढ़त

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी एक बड़ी जीत की तरफ बढ़ रही है बात करें तो ममता बनर्जी की पार्टी 200 से अधिक सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. जबकि भाजपा केवल 83 सीटों के इस पर अपनी बढ़त बनाए हुए हैं.

वहीं दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल में सबसे हॉट सीट माने जाने वाली नंदीग्राम पर अभी भी कांटे की लड़ाई बनी हुई है. शुभेंदु अधिकारी और ममता बनर्जी के बीच होने वाली इस लड़ाई में सुबह से ही शुभेंदु अधिकारी आगे चल रहे थे लेकिन अंत में सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर से आगे हो गए हैं. पोलिंग बूथ से मिली जानकारी के अनुसार ममता बनर्जी नंदीग्राम सीट से शुभेंदु अधिकारी से 3800 वोटों से आगे चल रही है.

वही आपको बता दें सुबह से ही शुभेंदु अधिकारी लगातार 11 वे राउंड तक ममता बनर्जी से आगे पीछे होते रहे लेकिन अब ममता बनर्जी ने 3800 वोटों की एक बड़ी बढ़त बना ली है.

आपको बता दें, ममता बनर्जी को अब जीत की बधाईयां मिलने लगी है. शिवसेना नेता संजय राउत ने ममता बनर्जी को बंगाल की शेरनी कहकर उन्हें जीत की बधाई दी. वहीं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी उन्होंने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी की जीत साफ नजर आ रही है उनको 200 से ऊपर सीटें मिलती दिखाई दे रही हैं. इसके बाद उन्होंने लिखा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा की नफरत की राजनीति को हराने वाली जागरूक जनता जुझारू सुश्री ममता बनर्जी व टीएमसी के समर्पित नेताओं व कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई. आगे उन्होंने कहा कि यह भाजपाइयों के एक महिला पर किए गए अपमानजनक कटाक्ष दीदी औ दीदी का जनता द्वारा मुंहतोड़ जवाब दिया गया है.

Check Also

03

Election Results 2021 : बंगाल में कांग्रेस से आगे चल रही है झारखंड की यह पार्टी

आज पश्चिम बंगाल के चुनावी नतीजे आ रहे है. चुनावी नतीजों में अब तक के …