Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / YE RISHTA: कार्तिक के सामने आई असली माँ की सच्चाई
ye rishta

YE RISHTA: कार्तिक के सामने आई असली माँ की सच्चाई

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब आप हो जाइए तैयार गोइंका परिवार के उलझे हुए रिश्तो के बीच खूब सारा प्यार और इमोश्नल पल देखने के लिए।

जैसा कि आप सब जानते ही है, यहाँ यूँ तो हर रिश्ते में क्या रहा, हर रिश्ता खूबसुरत नज़र आया लेकिन अपने पापा मनिष और माँ स्वर्णा से कार्तिक हमेशा दूरी बनाते हुए ही देखा गया, पापा मनिष के लिए तो फिर भी बेटे कार्तिक के मन  में एक सॉफ्ट कॉर्नर दिखाई पड़ा, लेकिन स्वर्णा से तो कार्तिक ने हमेशा से ही नफरत की।

दरअसल कार्तिक को लगता था कि स्वर्णा की वजह से उसकी माँ सौम्या की मौत हुई थी, लेकिन अब जल्द ही ये राज़ होगा कार्तिक के सामने कि उसकी माँ का दिमागी हालत ठीक नही थी और इसलिए उन्होने खुद ही अपनी जान दे दी थी। इसमें ना तो स्वर्णा और ना ही कार्तिक की कोई गलती रही।

ये सच जानने के बाद कार्तिक स हर पल को याद करेगा जब उसे स्वर्णा की बेइज्ज़ती की और स्वर्णा ने उसे अपने सगे बेटे की तरह प्यार किया।

फिर आप देखेंगे माँ बेटे के बीच बेहद इमोश्नल सा मूमेंट। स्वर्णा की ममता, स्वर्णा के प्यार के आगे कार्तिक अपेन घुटने टेक देगा और उससे अपने हर गलती, हर बेरुखी के लिए माफी माँगेगा।

Check Also

randheer kpoor

आईसीयू से बाहर आए रणधीर कपूर, कहा – अब..

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और कपूर खानदान से आने वाले रणधीर कपूर करीब 1 हफ्ते …