Breaking News
Home / देश / चुनाव स्पेशल / गौ हत्या और दुर्गा पूजा को लेकर योगी आदित्यनाथ का ममता पर बड़ा आरोप
Yogi Adityanath

गौ हत्या और दुर्गा पूजा को लेकर योगी आदित्यनाथ का ममता पर बड़ा आरोप

अभिनव शाल्य

पश्चिम बंगाल विधानसभा के चौथे चरण में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा के लिए लगातार रैलियां कर रहे हैं और चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में एक रैली कई उस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि खुद को बंगाल की बेटी कहने वाली ममता बनर्जी मां दुर्गा और सरस्वती की पूजा करने को पर प्रतिबंध लगाती हैं और गौ हत्या को राज्य को बढ़ावा देती है और उसका समर्थन करती हैं इसके आगे उन्होंने कहा कि यदि उत्तर प्रदेश में कोई भी गौ हत्या करेगा, तो उसको जेल भेजा जाएगा.

इसके आगे उन्होंने कहा कि राम के बगैर हमारा कोई काम नहीं होता है और ममता दीदी को राम नाम से परेशानी है. लेकिन हमने ममता बनर्जी को चुनाव में चंडी पाठ करने पर मजबूर कर दिया आप देखना ममता बनर्जी 2 मई को तो जय श्री राम भी बोलेंगी.

बालिका शिक्षा पर बोले योगी

योगी आदित्यनाथ में बालिका शिक्षा पर कहा कि बीजेपी सरकार जैसी राज्य में आ जाएगी केजी से पीजी तक बालिकाओं की शिक्षा मुक्त कर दी जाएगी और साथ ही बालिकाओं को मुक्त यात्रा करने की राज्य में आजादी होगी. इसके बाद उन्होंने कहा कि राज्य में यूपी की तर्ज पर रोमियो स्क्वायड का गठन किया जाएगा ताकि महिलाओं को और सुरक्षा प्रदान की जा सके.

आपको बता दे, बंगाल में चौथे चरण के लिए आज प्रचार समाप्त हो जाएगा. बंगाल के 5 जिले हुगली, हावड़ा, दक्षिण 24 परगना, कूचबिहार, अलीपुरद्वार की आगामी 44 सीटों के लिए 10 अप्रैल को वोट पड़ेंगे.

Check Also

bengl violence

Violence In Bengal : पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर गृह मंत्रालय ने दी बंगाल सरकार को चेतावनी

विधानसभा चुनाव 2021 के बाद पश्चिम बंगाल में हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही …