पप्पू यादव का बड़ा बयान बिहार में चल रहा हैं……पुलिस राज   

 

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव चिकसौरा थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव पहुंचे. उन्होंने तेल्हाड़ा थाना में मृत कृष्णा यादव के परिजनों से मुलाकात कर उनकी हिम्मत बंधायी. उनकी आर्थिक मदद भी की. उन्होंने कहा कि नालंदा मौत का कुआं बन गया है. यहां इंस्पेक्टर राज व गुंडाराज चल रहा है. युवा नेता राजू दानवीर भी उनके साथ थे.

उन्होंने कहा कि पहले नगरनौसा, फिर रहुई और अब तेल्हाड़ा थाना में मौत हो जाती है. प्रदेश में चल रही सामाजिक न्याय की सरकार इसपर चुप है. उन्होंने थानेदार मुकेश पासवान व एसआई प्रेम कुमार पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की. उन्होंने कहा कि उपसरपंच पति की हत्या में भी पुलिस साजिश में शामिल थी. अब कृष्णा की हत्या में भी पुलिस की भूमिका संदिग्ध है. उन्होंने पीड़ित परिवार को 25 हजार रुपये दिये. साथ ही एसआईटी से जांच कर दोषियों को स्पीडी ट्रायल से सजा दिलवाने की मांग की. उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि महागठबंधन के 6 महीने के राज में 300 से अधिक यादवों की हत्या हुई. अगर वह कुछ नहीं कर सकते तो चुल्लूभर पानी में डूब जाएं. मौके पर प्रदेश महासचिव मनीष यादव, मुकेश पासवान, बबलू यादव, गुलशन कुमार आदि मौजूद थे.

पप्पू यादव जन अधिकार पार्टी बनाने के बाद बिहार के सीमांचल में अपना एक अलग ख़ास प्रभाव रखते हैं. साल दर साल बिहार में आती बाढ़ के दिनों और कोरोना संकट में पप्पू यादव को लोगों की मदद करते हुए भी देखा गया. बाढ़ में फंसे लोगों को निकालने से लेकर उन तक दवाई और भोजन पहुंचाने के काम ने लोगों के भीतर उनकी ‘रॉबिनहुड’ की छवि को और मजबूत कर दिया. बीते साल वह फिर से सुर्ख़ियों में आए थे, जब उन्हें 32 साल पुराने मामले में जेल भेज दिया गया था, लेकिन कुछ ही महीनों बाद उन्हें रिहा कर दिया गया था.