Bihar Political Crisis: उपेंद्र कुशवाहा ने बताया की जदयू और आरजेडी में क्या हुई हैं डील …… किया बड़ा खुलासा !

जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू और आरजेडी के बीच डील को लेकर सवाल उठाया था. लगातार वह यह कहते रहे कि क्या डील हुई है यह जनता जानना चाह रही है.

बुधवार को मीडिया को दिए बयान में उन्होंने खुद ही इस बात का खुलासा कर दिया कि जेडीयू और आरजेडी में वो किस डील की बात कर रहे हैं. आज बयान में उन्होंने खुलकर नाम भी लिया. कुशवाहा ने कहा कि वह जेडीयू में हैं और पार्टी को मजबूत करने में लगे हैं.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वह बार-बार आग्रह करते हैं कि अगर मुख्यमंत्री चाहें तो जब कहेंगे वह जाकर बात करने के लिए तैयार हैं. वह कुछ नहीं चाहते हैं, बस पार्टी को मजबूत करना चाहता हैं.

‘सीएम कहें तेजस्वी को नहीं करेंगे आगे’

डील के बारे में जिक्र करते हुए कुशवाहा ने कहा कि 2025 के लिए जेडीयू के अंदर से ही किसी का नाम आगे किया जाए. चाहे वह किसी समाज का हो. जेडीयू से नाम रहा तो वह हर तरीके से तैयार हैं. इसी से पार्टी मजबूत होगी, नहीं तो बर्बाद हो जाएगी. उपेंद्र कुशवाहा ने खुलकर तेजस्वी यादव का नाम लिया और कहा कि सीएम कहें कि डील नहीं हुई है और तेजस्वी का नाम आगे नहीं करेंगे.

नीतीश कुमार के मन में भी दर्द: कुशवाहा

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कुशवाहा ने आगे कहा कि दो-चार लोग जो हैं वह मुख्यमंत्री के इधर-उधर घूमते रहते हैं. सीएम अपने मन से कुछ नहीं करते हैं. नीतीश कुमार ने बिहार को झंझावात से बाहर निकाला था. नीतीश कुमार ही थे जिनकी काबिलियत के चलते बिहार बाहर आ सका. अब फिर उसी राह पर बिहार जा रहा है.

‘हर कार्रवाई झेलने के लिए उपेंद्र कुशवाहा तैयार’

19 फरवरी को उपेंद्र कुशवाहा ने बैठक बुलाई है. इस पर जब कुशवाहा से सवाल किया गया कि पार्टी की ओर से कार्रवाई की बात कही जा रही है तो जवाब में कहा कि वह हर तरह की कार्रवाई झेलने के लिए तैयार हैं. उन्होंने जवाब में कहा कि कुशवाहा को रखिए न रखिए लेकिन पार्टी को बचा लीजिए. पार्टी की मजबूती के लिए ही उन्होंने मीटिंग रखी है.