अश्लील फिल्म बनाने के आरोपी राज कुंद्रा की जमानत याचिका खारिज

SponsoredCodetipi

अश्लील फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार बिजनेसमैन राज कुंद्रा और रायन थोर्प की जमानत अर्जी खारिज हो चुकी है। मुंबई की एक अदालत ने यह अर्जी खारिज कर दी है। इस वजह से उनके जेल से बाहर आने की राह अब और भी मुश्किल हो गई है। इससे पहले मंगलवार को कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था। मुंबई पुलिस ने 7 दिनों की रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने 14 दिन की रिमांड देते हुए तीसरी बार रिमांड देने से मना कर दिया था।

इस मामले में बांबे हाईकोर्ट ने पहले ही राज कुंद्रा को तत्काल राहत देने से मना कर चुका है। इस बीच शिल्पा शेट्टी का भी रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने अपने पति राज कुंद्रा को लेकर सख्त रुख दिखाया है।

मुंबई पुलिस के बाद ईडी भी सक्रिय

मुंबई पुलिस के अनुसार राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों के व्यापार में शामिल थे। उनके खिलाफ मजबूत इलेक्ट्रानिक सबूत भी हैं। मुंबई पुलिस को अश्लील फिल्मों के बदले लेनदेन के सबूत भी हाथ लगे हैं। वहीं मुंबई पुलिस के बाद प्रवर्तन निदेशालय भी इस मामले में सक्रिय हो गया है। अश्लील फिल्मों की ऑनलाइन रिलीज से राज कुंद्रा ने अगस्त और दिसंबर के बीच कम से कम सवा करोड़ रुपये कमाए थे।

अगस्त से दिसंबर के बीच 1.17 करोड़ का बिजनेस

अदालत ने राज कुंद्रा को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस बीच आरोपी रायन थोर्प ने पूछताछ में खुलासा हुआ है कि हॉटशॉट्स ऐप के जरिये अश्लील सामग्री उपलब्ध कराई जाती थी। इस ऐप के जरिए अगस्त 2020 और दिसंबर 2020 के बीच 1,17,64,886 रुपये का कारोबार हुआ था।

पति को देखते ही भड़की शिल्पा

राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी ने शुरुआत में अपने पति का बचाव किया था। उन्होंने कहा था कि राज अश्लील नहीं, बल्कि इरोटिक फिल्में बना रहे थे, लेकिन जब पुलिस सबूत इकट्ठा करने के लिए राज को उनके घर लेकर पहुंची थी, तब शिल्पा उन पर भड़क गई थीं। उन्होंने राज से पूछा था कि जब हमारे पास सब कुछ है तो ये सब करने की क्या जरूरत थी। उन्होंने रोते हुए कहा था कि इस कारण उनके परिवार को काफी बदनामी का सामना करना पड़ रहा है।