Telangana Vidhansabha Chunav 2023: तेलंगाना भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का ध्रुवीकरण कार्ड, बोले सत्ता में आए तो मिटा देंगे निजाम प्रतिक के निशान ……!

तेलंगाना के BJP अध्यक्ष ने बड़ा बयान दिया है. शुक्रवार को हैदराबाद में संवाददाताओं से बात करते हुए तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय ने कहा कि अगर हम सत्ता में आए तो निजाम के प्रतीक चिन्ह मिटाएंगे.

बंदी संजय ने कहा, “अगर हम सत्ता में आते हैं, तो हम नवनिर्मित सचिवालय के गुंबदों सहित तेलंगाना में निज़ाम के सांस्कृतिक प्रतीकों को नष्ट कर देंगे. हम गुंबदों में उपयुक्त बदलाव करेंगे जो भारतीय और तेलंगाना संस्कृति को दर्शाते हैं.

इससे पहले तेलंगाना BJP प्रमुख बंदी संजय कुमार के बेटे बंदी साई भागीरथ के खिलाफ कॉलेज के अधिकारियों द्वारा शिकायत के बाद डुंडीगुल पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई थी. 16 जनवरी 2023 को महिंद्रा विश्वविद्यालय परिसर में भागीरथ के अपने बैचमेट को कथित रूप से थप्पड़ मारने का एक वीडियो वायरल हुआ था.

बंदी संजय कुमार के बेटे का मारपीट करते हुए वीडियो हुआ था वायरल

वायरल वीडियो में बंदी संजय कुमार के बेटे भागीरथ को एक छात्र के साथ मारपीट करते देखा जा सकता है. एक अन्य वीडियो में भागीरथ के साथ छात्रों के एक ग्रुप को एक छात्र के कमरे के अंदर मारपीट करते देखा जा सकता है. वीडियो में दिख रहा है कि भगीरथ साईं का एक दोस्त भी पीड़ित युवक पर थप्पड़ बरसा रहा है.

इस मामले पर सफाई देते हुए बंदी संजय कुमार ने कहा था कि राजनीति के तहत उनके बेटे को फंसाया जा रहा है. उन्होंने कहा था कि राजनीति के तहत मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव के इशारे पर यह हुआ है. तेलंगाना BJP प्रमुख ने कहा था कि छात्र लड़ते हैं और बाद में समझौता कर लेते हैं लेकिन बच्चों को राजनीति से दूर रखना चाहिए.

PM Modi ने की थी तारीफ

जनवरी 2023 में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बंदी संजय कुमार की खूब चर्चा हुई थी. पीएम मोदी ने उनकी जमकर तारीफ की थी और बाकी नेताओं को इनसे सीख लेने की सलाह दी थी. दरअसल, तेलंगाना में दिसंबर में भाजपा प्रमुख ने प्रजा संग्राम यात्रा निकाली थी, जिसने राज्य में खूब चर्चा बटोरी थी. पीएम मोदी ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बंदी संजय कुमार की यात्रा के बारे में कहा था कि जिस तरह से गैर-बीजेपी शासित राज्य में उन्होंने यात्रा पूरी की, उससे सीख लेने की जरूरत है कि कैसे विपरीत परिस्थितियों में भी काम किया जा सकता है.