कहाँ फरार हो गया गालीबाज श्रीकांत त्यागी ?

जैसे-जैसे महिला से बदसलूकी करने वाले नेता श्रीकांत त्यागी और ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी विवाद बढ़ता जा रहा है, लोगों के मन में यह भी सवाल उठ रहा है कि यह दबंग नेता आखिर कहां फरार हो गया है? पुलिस सूत्रों से तो साफ हो गया है कि आरोपी श्रीकांत त्यागी नोएडा से फरार होकर उत्तराखंड की सीमा में घुस गया था. पुलिस की कई टीमें उसके नजदीक पहुंच भी गई थीं, लेकिन अचानक वह फरार हो गया.

Also Read : ये राष्ट्रपति निवास रायसीना से भी पुराना है…

श्रीकांत त्यागी की आखिरी लोकेशन हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच में मिली थी. यूं तो वह अपना एक असल मोबाइल फोन वह घर पर छोड़ कर गया है, लेकिन उसके अन्य दो फोन और उसके पास मौजूद हैं, जिसके जरिए उसने अपने वकील और सहयोगियों से संपर्क किया था. यही वजह है कि गौतमबुद्ध नगर की दो पुलिस टीमें हरिद्वार और ऋषिकेश में कैंप कर रही हैं.

Also Read : मोदी करेंगे आज शाम 6 बजे चेन्नई में 44वें शतरंज ओलंपियाड का उद्घाटन, तस्वीर पर बवाल…

बता दें कि श्रीकांत त्यागी का उत्तराखंड में भी बड़ा कारोबार है. पड़ोसी राज्य में उसके आधा दर्जन से ज्यादा फ्लैट हैं. श्रीकांत त्यागी ने ऋषिकेश और हरिद्वार में जमीन भी खरीद रखी है. हाल ही में त्यागी ने CNG पाइप बिछाने का बड़ा ठेका हासिल किया था.

Also Read : ED को अर्पिता के दूसरे घर मिला नोट का पहाड़ और पांच किलो सोना…

आरोपी श्रीकांत त्यागी के पास और भी ठेके-पट्टे के काम उत्तराखंड में हैं. खुद को बीजेपी से जुड़ा हुआ दिखाकर रसूख के जरिए उसने कई बड़े ठेके हासिल किए हैं. पुलिस को यह भी जानकारी मिली कि रविवार को श्रीकांत त्यागी ने 10 बार अपना मोबाइल फोन ऑन और ऑफ किया है. यही वजह है कि उसकी लोकेशन पुलिस को मिल पाई है.

Also Read : ED ने यंग इंडिया कार्यालय किया सील…

हैरानी की बात यह है कि पुलिस करीब 10 किलोमीटर तक उसके नजदीक पहुंच चुकी थी, लेकिन वह उस जगह से फरार हो गया. ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही पुलिस त्यागी को गिरफ्तार कर लेगी.

त्यागी का अवैध निर्माण तोड़ा

इधर, नोएडा अथॉरिटी की टीम ने ओमैक्स सोसाइटी पहुंचकर फरार श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर हथौड़ा चला दिया है. आरोपी त्यागी ने सोसाइटी में अपने फ्लैट के आस-पास अवैध निर्माण कर रखा था. आरोप है कि त्यागी सोसाइटी का मेटेनेंस चार्ज भी नहीं देता था. यही नहीं, अथॉरिटी के नोटिस को अपने रसूख से रुकवा देता था. अब दबंग नेता श्रीकांत त्यागी पर गैंगस्टर एक्ट लगा दिया गया है. 3 दिन से पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.