नॉएडा अथॉरिटी ने गिरा दिया गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी का अवैध निर्माण !

उत्तर प्रदेश की नोएडा अथॉरिटी टीम ने ओमैक्स सोसाइटी पहुंचकर गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण बुलडोजर चला दिया. आरोपी ने अपने फ्लैट के आस-पास अतिक्रमण कर रखा था. खुद को बीजेपी नेता बताने वाला श्रीकांत त्यागी सोसाइटी का मेटेनेंस चार्ज भी नहीं देता था और अथॉरिटी के नोटिस को अपने रसूख से रुकवा देता था.

Also Read : भारत की झोली में 40 पदक !

श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण की शिकायत सोसाइटी में रहने वाले लोग साल 2019 से कर रहे थे, लेकिन अपने रसूख के चलते वह कार्रवाई नहीं होने देता था. लेकिन महिला से बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया और अब उसका अवैध निर्माण बुलडोजर से हटा दिया. नोएडा अथॉरिटी की इस कार्रवाई से खुश सोसाइटी में रहने वाली महिलाओं ने तालियां बजाईं और मिठाई भी बांटी.
उधर, नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि श्रीकांत त्यागी पर गैंगस्टर एक्ट लगा दिया है.

Also Read : द्रौपदी मुर्मू की शपथ से पहले बेटी इतिश्री का बड़ा खुलासा, पीएम मोदी के फैसले पर..!!

गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा है. नोएडा पुलिस की टीमें उसके संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही हैं. जल्द उसे गिरफ्तार किया जाएगा और पीड़िता की सुरक्षा पूरा ध्यान रखा जाएगा .साथ ही इस मामले में नोएडा डीएम सुहास एल वाई ने कहा कि आरोपी की अन्य व्यावसायिक गतिविधियों के बारे में पता चला है, उसके लिए जांच बिठा दी गई है. कानून को तोड़ने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वहीं, नोएडा विधायक पंकज सिंह ने कहा के पीड़ित परिवार पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट है. आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Also Read : भारत का लाल कैसे कर रहा ब्रिटेन पे हुकुम्मत की तैयारी, पढ़िए खास रिपोर्ट…

बता दें कि अपनी आवासीय सोसाइटी में नियमों का उल्लंघन करते हुए श्रीकांत त्यागी ने अतिक्रमण कर लिया था. यही नहीं, खुद को बीजेपी नेता बताने वाला त्यागी तीन दिन पहले सोसाइटी में अपने ग्राउंड फ्लोर पर बने फ्लैट के सामने पेड़ लगवा रहा था. इसी को लेकर एक महिला ने आपत्ति जताई तो वह भड़क गया और गाली गलौज पर उतर आया. साथ ही दबंगई दिखाते हुए आरोपी ने महिला के साथ धक्का-मुक्की भी की और मारपीट पर उतारू हो गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़ंकप मच गया था.